कांग्रेस को बड़ा झटका, इंदौर से लोकसभा प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस, भाजपा में होंगे शामिल

4/29/2024 1:09:32 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को मध्य प्रदेश के इंदौर से गुजरात के सूरत की तरह बड़ा झटका लगा है। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन से ठीक पहले पाला पलट लिया और भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया है। इस फैसले के बाद इंदौर से संसदीय चुनाव में अब कांग्रेस मैदान में नहीं रही। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता अक्षय कांति बम के घर पर उत्पात न मचा दे इसके लिए पुलिस ने पुख्ता प्रबंध किए है। उनके घर के बाहर पहरा बढ़ा दिया है।

PunjabKesari

इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म वापस ले लिया। वे विधायक रमेश मेंदोला के साथ फॉर्म वापस लेने आए थे। भाजपा नेता व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सेल्फी लेकर फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है- इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, मुख्यमंत्री जी व प्रदेश अध्यक्ष जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है।  विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला के साथ कार में जाते हुए उनका यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं पुलिस को शक है कि कहीं कांग्रेसी उनके घर पर उत्पात न मचा दें। इसके चलते बम के घर पर पुलिसिया पहरा डल चुका है। संभवत आज भोपाल में बम भाजपाई दुपट्टा ओढ़ सकते हैं।

बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट पर चुनाव के लिए 25 अप्रैल तक नामांकन भरे गए थे। नाम वापसी के लिए आज 29 अप्रैल आखिरी दिन था। इंदौर में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान चौथे चरण में 13 मई को होना है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News