ये जबलपुर की पुलिस है जनाब! बेगुनाह बच्चों को भी ऐसी सजा देती है कि रोंगटे खड़े हो जाए

2/23/2021 5:26:15 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश की जबलपुर पुलिस लगातार विवादों में आ रही है कभी वो खेत में ही अपने सामने मुर्दे का अंतिम संस्कार करा देती है तो कभी जबलपुर पुलिस का सब इंस्पेक्टर अय्याशी करते पकड़ा जाता है और जनता उसका जुलूस निकाल देती है तो अब जबलपुर की बेलखेड़ा पुलिस का बेदर्द चेहरा सामने आया है। जहां बेलखेड़ा पुलिस के चार पुलिसकर्मियों ने मोबाइल चोरी के शक में 10 साल के मासूम के साथ बेरहमी से मारपीट की है।  पुलिसकर्मियों ने इस मासूम को इस कदर पीटा कि बच्चे के कान से खून की धार बह गई।



मामला बेलखेड़ा गांव का है जहां मासूम लखन गौड़ जब वह स्कूल से पेपर देकर लौट रहा था तभी लखन के दोस्त राहुल ने मोबाइल दिया कि यह रख लेना और लखन गौड़ मोबाइल फोन बैग में रखकर घर लेकर आ गया। हद तो तब हो गई जब बिना पूरा सच जाने बेलखेड़ा थाने के 4 पुलिसकर्मी हंड्रेड डायल से लखन के घर पहुंचे और मासूम को घर से निकालते हुए इस कदर पिटाई की कि वहां पूरा मोहल्ला एकत्रित हो गया। वही उसके चाचा भगवान दास ने पुलिस से हाथ जोड़कर पूछा बच्चे की क्या गलती की है तो चारों पुलिसकर्मियों ने उसकी भी लात घूंसों से धुनाई कर दी।



सच कुछ और ही निकला
लेकिन बाद में सच सामने आया और पता चला कि इस सारी वारदात में लखन की कोई गलती ही नहीं थी। मोबाइल बेलखेड़ा थाने में पदस्थ किसी पुलिसकर्मी का है और उसी थाना परिसर में पुलिस वालों को खाना बनाने का काम करने वाले कर्मचारी के बेटे राहुल ने मोबाइल चुराकर लखन को दे दिया बस अब पुलिस लखन को चोर समझ पिटाई करने लगी।


 

meena

This news is Content Writer meena