सोनू सूद और CM शिवराज से कीचड़ में खड़े होकर मासूम बच्चों ने की भावुक अपील(Video)

9/10/2020 5:20:44 PM

रीवा(भूपेंद्र शर्मा): सड़क की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों की दुर्दशा देख अब मासूम बच्चों ने प्रदेश के मुखिया से गुहार लगाई है।मामला गुढ़ स्थित पड़िया गांव की है जहां मासूम बच्चे कीचड़ से भरे खस्ताहाल सड़क में खड़े होकर मुख्यमंत्री को एक सड़क निर्माण कराए जाने को लेकर अपील कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही मामले पर वीडियो के माध्यम से बच्चों ने अभिनेता सोनू सूद से सड़क निर्माण कराने की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

दरअसल, रीवा जिले के गुढ़ विधानसभा के ग्राम पंचायत पलिया के ग्राम बिल्हा की सड़क की दुर्दशा कुछ ऐसी है कि अब सुनवाई ना हो पाने के कारण छोटे छोटे बच्चों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। बच्चे कीचड़ में खड़े होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम का पत्र पढ़ रहे हैं। बच्चों का कहना है कि खस्ताहाल सड़क में बेहद कीचड़ है जिसके कारण स्कूल जाना संभव नहीं हो सकता इसलिए मुख्यमंत्री से निवेदन है कि इस सड़क का निर्माण कराया जाए कक्षा 5 के बाद की पढ़ाई के लिए उन्हें दूर जाना पड़ता है और रास्ते मे नदी का भी खतरा है बच्चों ने प्रधानमंत्री कार्यालय तक पत्र भेजा है।

PunjabKesari

यह वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है क्योंकि इस वीडियो में सबसे बड़ी बात यह है कि बच्चों ने शिवराज मामा से गुहार लगाने के बाद अभिनेता सोनू सूद से भी मदद मांगी है तथा सड़क को जल्द बनाने की मांग की है जिसके बाद खुद अभिनेता सोनू सूद ने पहले तो संकुल प्रचार्य सुधीर बांडा से बात की जिसके बाद कमिशनर राजेश जैन से फोन पर बात करते हुए सड़क निर्माण कराने की बात कही।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News