ये पुकार आपको रुला देगी, जिंदगी की जंग लड़े रहे मासूम से दादा बोले- हम तुम्हें बचा लेंगे

11/5/2020 2:08:10 PM

निवाड़ी: मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के शैतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे मासूम को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन आज भी जारी है। खुशी का बात यह है कि मासूम अभी भी सुरक्षित हैं और दादा द्वारा आवाज लगाने के बाद बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी है। घटनास्थल पर मासूम के दादा द्वारा बच्चे को पुकारने और दिलासा देने का यह दृश्य जिस किसी ने भी देखा उसकी आंखे नम हो गई। घटनास्थल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दादा अपने पोते को आवाज लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि हम तुम्हें बचा लेंगे।

PunjabKesari
बता दें कि पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के शैतपुरा गांव में खेत में बोरवेल के लिए करीब 200 फीट गड्ढा खोदा गया था। गड्ढा खुला पड़ा था, उसे लोहे के बर्तन से ढंका गया था। हरिकिशन का चार साल का बेटा प्रह्लाद कुशवाहा इस गडढे के पास खेल रहा था। खेल-खेल में उसने गड्ढे के ऊपर रखे बर्तन को हटा दिया और उसमें गिर गया। 

PunjabKesari
बच्चे को निकालने के लिए प्रशासन, शासन पूरी कोशिश कर रहा है। बोरवेल में ऑक्सीजन की कमी न हो इसलिए मासूम को बाहर से लगातार ऑक्सीजन भी दी जा रही है। पुलिस के साथ-साथ सेना के जवान भी मासूम को सही सलामत बाहर निकालने में जुटे हैं। बच्चा अब 49 फिट गहराई पर है। 45 फिट खुदाई कर ली गई है।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News