MP में भूल भुलैया जैसी कहानी ! 18 साल की युवती पर कोई अदृश्य शक्ति कर रही हमले! शरीर से बहता है खून...

Thursday, Jun 06, 2024-12:57 PM (IST)

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती के शरीर पर कोई अनजान शक्ति चाकू से हमला कर रही है। चौकाने वाली बात यह है कि वह अदृश्य शक्ति केवल उस युवती को ही दिखाई देती है। युवती का कहना है कि एक हफ्ते में उसकी मौत हो जाएगी। हालांकि कुछ लोग इसे अंधविश्वास तो कुछ भूत प्रेत का साया बता रहे हैं। वहीं डॉक्टर इसे साइकोलॉजिकल डिसऑर्डर बता रहे हैं। फिलहाल पूरा मामला बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया और विद्या बालन के किरदान मंजुलिका की याद दिलाती है।

PunjabKesari

हैरान कर देने वाला यह मामला जिले के गैसाबाद अंतर्गत ग्राम पंचायत हरदुआ उमराव के मुहन्ना का है, जहां 18 साल की युवती कृष्णा के शरीर पर चाकू से कट मारे जा रहे हैं। अपने आप निशान बनते हैं और खून बहता है। इसके बाद युवती बेहोश हो जाती है। कट मारने वाला उसे कहीं दिखाई नहीं देता है। यहां तक कि लोगों की भीड़ में युवती पर हमला हो रहा है। कृष्णा का दावा है कि एक लंबा आदमी कट मारकर कहता है, जिंदगी के 9 दिन बचे हैं। अपनी जिंदगी जी ले कृष्णा। घटना को लेकर लोग दहशत में हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 5 सालों में कृष्णा को 5 बार सांप ने डसा है। 2 बार घर में सांप ने डसा है और 3 बार खेत में काम करने के दौरान। सांप के डसने के बाद इलाज के लिए परिजनों ने उसका इलाज सरकारी अस्पताल में करवाया जहां उसकी जान बच गई।

मामले को लेकर डॉक्टर का कहना है कि पीड़ित कृष्णा को साइकोलॉजिकल डिसऑर्डर हो सकता है। उसे इलाज की जरुरत है। भोपाल के मनोचिकित्सक डॉ. सत्यकांत त्रिवेदी ने बताया कि यह स्थिति साइकोसिस की हो सकती है। इसमें भ्रम की स्थिति बनती है। व्यक्ति को चीजें दिखाई देती हैं। आवाज सुनाई देती हैं, वास्तव में ऐसा कुछ नहीं होता। यह गंभीर मनोरोग हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News