शिवराज के मंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान- उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है...कोरोना का क्या

4/15/2021 5:18:08 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश में इस समय कोरोना से हाल बेहाल है। ऐसे नाजुक हालात में सीएम शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान सामने आया है। मंत्री का कहना है मरनेवालों को कोई नहीं रोक सकता है। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने पंजाब केसरी के संवाददाता संदीप कुशवाहा द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि उम्र हो जाती है तो मरना तो पड़ता ही है...कोरोना का क्या है। मध्य प्रदेश में इन दिनों जनता कोरोना से त्राहि त्राहि कर रही है तो दूसरी ओर जिम्मेदारों के ऐसे बयान देना बड़े सवाल खड़े करता है।

PunjabKesari

एक अन्य सवाल के जबाव में मंत्री जी थोड़ा संभल कर बोले और जनता को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी लोगों को सहयोग करना होगा। इसके बचाव के लिए चारों विधानसभा में सभी से बातचीत की गई है। साथ ही लोगों को कहा कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखे। डॉक्टरों से इलाज कराएं सभी जगह व्यवस्थाएं की गई है। आप कह रहे हैं, रोजाना बहुत लोग मर रहे हैं, तो लोगों की उम्र हो जाती है, तो मरना भी पड़ता है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों कोरोना से बेहद गंभीर हालत बने हुए हैं। अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की समस्या आ रही है तो वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। श्‍मशान में अंतिम संस्कार तक के लिए जगह कम पड़ रही है और लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। हालांकि प्रदेश में 12 से ज्यादा जिलों में लॉक़डाउन(कोरोना कर्फ्यू) लगा हुआ है तो वहीं पूरे प्रदेश में नाइट और वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News