शिवराज के मंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान- उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है...कोरोना का क्या

4/15/2021 5:18:08 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश में इस समय कोरोना से हाल बेहाल है। ऐसे नाजुक हालात में सीएम शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान सामने आया है। मंत्री का कहना है मरनेवालों को कोई नहीं रोक सकता है। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने पंजाब केसरी के संवाददाता संदीप कुशवाहा द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि उम्र हो जाती है तो मरना तो पड़ता ही है...कोरोना का क्या है। मध्य प्रदेश में इन दिनों जनता कोरोना से त्राहि त्राहि कर रही है तो दूसरी ओर जिम्मेदारों के ऐसे बयान देना बड़े सवाल खड़े करता है।



एक अन्य सवाल के जबाव में मंत्री जी थोड़ा संभल कर बोले और जनता को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना से बचने के लिए सभी लोगों को सहयोग करना होगा। इसके बचाव के लिए चारों विधानसभा में सभी से बातचीत की गई है। साथ ही लोगों को कहा कि मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखे। डॉक्टरों से इलाज कराएं सभी जगह व्यवस्थाएं की गई है। आप कह रहे हैं, रोजाना बहुत लोग मर रहे हैं, तो लोगों की उम्र हो जाती है, तो मरना भी पड़ता है।



आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों कोरोना से बेहद गंभीर हालत बने हुए हैं। अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन की समस्या आ रही है तो वहीं मौत का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है। श्‍मशान में अंतिम संस्कार तक के लिए जगह कम पड़ रही है और लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। हालांकि प्रदेश में 12 से ज्यादा जिलों में लॉक़डाउन(कोरोना कर्फ्यू) लगा हुआ है तो वहीं पूरे प्रदेश में नाइट और वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है।

 

meena

This news is Content Writer meena