क्या सिंधिया के दल बदल से दुखी हैं दिग्विजय? दिग्गी के भावनात्मक ट्वीट के बाद हलचल

7/18/2020 1:53:05 PM

भोपाल: राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी में गए 4 महीने हो गए हैं लेकिन कांग्रेस नेता उनके जाने का दर्द आज भी नहीं भूला पाए हैं। आम जन से लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं के लिए उनका यूं बीजेपी में जाना किसी सदमें से कम नहीं है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल पूछा है कि कांग्रेस में इतना मौका मिलने के बावजूद बिना किसी से बातचीत किए उन्होंने पार्टी का साथ क्यों छोड़ दिया। वहीं उपुचनाव से पहले दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा कि महाराज आपको कांग्रेस ने जब इतना मौक़ा दिया तो फिर बिना सोनिया जी, राहुल जी, डॉ मनमोहन सिंह जी से मिले आप कांग्रेस छोड़ भाजपा में क्यों चले गए? जिसने आपको लोक सभा चुनाव में पराजित किया? क्या आपने हार स्वीकार कर दुश्मन के सामने आत्मसमर्पण नहीं कर दिया? बहादुर लोग तो ऐसा नहीं करते। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के कई सियासी माइने निकाले जा रहे हैं। वहीं सिंह की महाराज के लिए चिंता साफ झलक रही है। कहीं न कहीं उनका सिंधिया के पार्टी छोड़ बीजेपी में जाने का दर्द भी छलकता हुआ नजर आ रहा है। वहीं यह ट्वीट ऐसे समय में सामने आया है जब राज्य की 26 सीटों पर उपचुनाव की स्थिति बन गई है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि सिंधिया के पार्टी छोड़ने पर मुझे दुख है लेकिन ज्यादा दुख इस बात का है कि वे उस पार्टी में शामिल हो गए, जहां नेताओं की नहीं चलती। मैंने कई बार सिंधिया से कहा था कि मैं और कमलनाथ 73-74 वर्ष के हैं। आने वाले कुछ सालों में आपको ही राजनीति करनी है। लेकिन उनमें सब्र नहीं था। उन्हें तो केंद्र में मंत्री बनना था। जबकि जब वे कांग्रेस में थे तो मुरैना से लेकर मंदसौर तक उनकी ही चलती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News