मौत के आंकड़ों में शिवराज सरकार की बाजीगरी! रिकॉर्ड में सिर्फ 4 मौंते, चिताएं जली 112

4/16/2021 12:24:03 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में कोरोना से हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और भोपाल में इंदौर से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं और मौतें भी ज्यादा हो रही है। लेकिन मध्य प्रदेश के एक अखबार के अनुसार, सरकार पॉजिटिव और कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छिपा रही है। जहां सरकारी आंकडों के मुताबिक कोरोना से गुरुवार को 4 मौते हुई वहीं अखबार में 112 मौतें होने की दावा किया है।



ड्रोन की मदद से ली गई तस्वीर के मुताबिक भोपाल के एक श्मशान घाट पर एक साथ कई चिताएं जल रही है। यह नजारा बेहद डरावना है। वहीं कहीं न कहीं शिवराज सरकार के झूठ की पोल भी खोल रहा है। आखिर सरकार मौत के आंकड़े क्यों छिपा रही है। बात यदि इंदौर की करे तो वहां का आलम भी कुछ ऐसा ही है। परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे हैं। अपनी बारी का इंतजार करते करते कभी कभी तो अंधेरा भी हो जाता है। सूर्यास्त के बाद भी चिताएं जलती नजर आती है। फिर भी सीएम शिवराज सिंह चौहान कहते नजर आते हैं कि कोरोना से निपटने के लिए हमारे पास पर्याप्त साधन है।



बात यदि जमीनी हकीकत की करें तो अकेला भोपाल या इंदौर ही नहीं राज्य के छोटे छोटे शहरों से भी ऐसी खबरें निकल कर सामने आ रही है जो सरकार के झूठ की पोल खोलती है। कहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड और कहीं दवाइयों की कमी से मरीज दम तोड़ रहे हैं। जनता त्राहि त्राहि कर रही है। बुधवार को ही शिवपुरी से एक वीडियो सामने आई थी जिसमें एक बेटे के सामने उसके पिता ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया क्योंकि वार्डवॉय ने ऑक्सीजन मशीन निकाल दी थी।

meena

This news is Content Writer meena