पान खाकर बस से बाहर थूकना पड़ा महंगा! जिस बाइक सवार पर थूका उसने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

8/24/2021 7:15:20 PM

रायसेन(नसीम अली): विदिशा भोपाल स्टेट हाईवे पर एक बाइक सवार युवक पर बस में सवार किसी यात्री ने पान खाकर थूक दिया इस बात से युवक इतना नाराज हुआ कि वह बीच सड़क पर बैठ गया और थूकने वाले से माफी मांगने की मांग करने लगा। युवक के इस धरने से हाईवे पर 1 घंटे तक जाम लग गया। लेकिन समस्या यह थी कि कोई भी सवारी यह मानने को तैयार नहीं थी कि बाहर किसने थूका। 



मामला है विदिशा भोपाल स्टेट हाईवे 18 बेरखेड़ी चौराहे का यहां पर विदिशा से भोपाल की ओर जा रही यात्री बस में किसी यात्री ने बस में से पान खाकर बाहर थूक दिया। सड़क पर बाइक से जा रहे युवक के ऊपर पान की पीक पड़ते ही हंगामा मच गया। युवक ने बस रोक दी और बस के आगे बैठ गया और पान खाकर थूक ने वाले शख्स से माफी मंगवाने की जिद पर अड़ गया लेकिन यह किसी को भी पता नहीं था सवारियों में से किसने थूका था।



बस ड्राइवर कंडक्टर और स्थानीय लोगों द्वारा युवक को समझाया गया इसके बाद भी युवक जिद पर अड़ा रहा इसी बीच स्टेट हाईवे पर जाम लग गया। हालांकि ड्राइवर ने युवक के कपड़े भी साफ कर दिए इसके बाद भी हाई वोल्टेज ड्रामा लगभग 1 घंटे तक चलता रहा। बड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से समझा कर युवक को बस के सामने से हटाया और रोड को खुलवाया गया तब जाकर बस में बैठी सवारियों और ड्राइवर कंडक्टर ने चैन की सांस ली।

meena

This news is Content Writer meena