CDS रावत की शहादत पर JAYS नेता की आपत्तिजनक पोस्ट! BJP नेता ने भी किया समर्थन...

12/11/2021 5:24:34 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के जयस नेता दुर्गेश वास्कले पर शहीद सीडीएस बिपिन रावत पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर देशद्रोह व सांप्रदायिक भावना भड़काने में एफआईआर दर्ज की है। आरोप है कि जयस नेता वास्कले ने सीडीएस प्रमुख बिपिन रावत सहित 13 लोगों की हेलीकॉप्टर हादसे में हुई मृत्यु के बाद FB पोस्ट किया था जिसमें शहादत को लेकर आपत्तिजनक बातें लिखी गई थी। हालांकि वास्कले की हां में हां मिलाने वाले बीजेपी नेता पर कार्रवाई न करने को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी इस पोस्ट पर कई लोगों के विरोध के बाद गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मामले में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने खुदरी गांव के रहने वाले दुर्गेश वास्कले के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए और 156 बी के तहत कार्रवाई की साथ ही खोदरी गांव के रहने वाले दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया है।



BJP नेता पर नहीं हुई कोई कार्रवाई
लेकिन वास्कले की पोस्ट पर ‘बिल्कुल सत्य’ लिखकर कमेंट करने वाले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख इंदर पटेल पर अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है। बीजेपी के जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल का कहना है कि वह मामले की जांच की जा रही है और पार्टी के आला पदाधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। वहीं पंधाना के बीजेपी विधायक राम डांगोरे ने भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है और कहा है कि पदाधिकारियों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है, जल्द ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बीजेपी विधायक राम डांगोरे ने जयस संगठन के कार्यकर्ता पर सोशल मीडिया में देश विरोधी पोस्ट करने के आरोप में खंडवा के डीआईजी और एसपी को पत्र लिखकर दुर्गेश वास्कले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। साथ में हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए सीडीएस बिपिन रावत व अफसरों की शहादत का जश्न मनाने का आरोप भी राम डांगोर ने वास्कले और उसके साथियों पर लगाया है।

 

meena

This news is Content Writer meena