मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में ट्रोल हो गए जीतू पटवारी, देनी पड़ी सफाई

6/24/2020 8:51:52 PM

भोपालः मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष और कांग्रेस के तेज तर्रार नेताओं में से एक जीतू पटवारी को मोदी सरकार को घेरना खासा महंगा पड़ गया। दरअसल जीतू पटवारी ने सरकार को घेरने के लिए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सरकार के पिछले फैसलों और अधूरे वादों को लेकर उस पर निशाना साधा, लेकिन सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को बेटियों के सम्मान के साथ जोड़कर यूजर्स ने जीतू पटवारी को जमकर ट्रोल किया। इस दौरान कई यूजर जीतू पटवारी को बेटियों के सम्मान के सलाह भी देते नजर आए। सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद आखिरकार जीतू पटवारी को सफाई तक देनी पड़ गई।

क्या था ट्वीट में?
जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में लिखा था, कि पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई! 1-नोटबंदी, 2-जीएसटी, 3- महंगाई, 4-बेरोजगारी और 5-मंदी। परंतु अभी तक विकास पैदा नहीं हुआ। पटवारी को इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स ने बेटियों के अपमान के साथ जोड़ते हुए उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

किस तरह हुए ट्रोल?
जीतू पटवारी पर सोशल मीडिया के यूजर कहीं उन्हें बेटियों के सम्मान की सीख देते नजर आए, तो कहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम लेकर उन पर फब्ती कसते दिखाई दिए। इस दौरान कई यूजर्स ने कांग्रेस के 70 सालों के बहाने भी जीतू पटवारी पर जमकर हमला बोला।

Yaspal

This news is Yaspal