महंगाई के विरोध में साइकिल पर जीतू पटवारी, बोले- क्या इसलिए जनता ने PM मोदी को चुना था?

2/20/2021 1:10:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवाहन पर केंद्र सरकार की बढ़ती मूल्यवृद्धि के विरोध में बंद का आह्वान किया है, जिसके तहत आज इंदौर में आधे दिन बंद कराने कांग्रेस के पूर्व जीतू पटवारी अपने समर्थकों के साइकिल से बंद कराने शहर के प्रमुख बाजार गए। जहां उन्होंने व्यापारियों से हाथ जोड़कर बंद करने में सहयोग मांगा हालांकि इस दौरान शहर में बंद का मिला-जुला असर देखने को मिला। इस दौरान जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

इंदौर में जहां व्यापारियों ने अपनी दुकानें स्वेच्छा से बंद कर सहयोग किया वही कुछ व्यापारियों द्वारा अपनी दुकानें खोली गई, व्यापारियों कांग्रेस के पूर्व मंत्री विधायक जीतू पटवारी ने व्यापारियों से हाथ जोड़कर बंद के लिए सहयोग मांगा। इंदौर के प्रसिद्ध 56 बाजार की बात करें तो यह बाजार पूर्ण तरीके से बंद दिखाई दिया, लेकिन बंद का असर कितना होगा फिलहाल देखने वाली बात होगी।

PunjabKesari

वही कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शहर के प्रमुख स्थानों पर रैली के माध्यम से बंद में व्यापारियों से सहयोग मांगा। इस दौरान जीतू पटवारी साइकिल से रैली में शामिल हुए उन्होंने कहा कि केंद्र की गलत नीति के चलते महंगाई बढ़ रही है। जिसके चलते आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। क्या इसलिए जनता ने नरेंद्र मोदी को सरकार में नहीं चुन कर भेजा कि महंगाई इस तरह से बढ़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News