पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर जीतू पटवारी का शिवराज पर तंज- अब साइकिल पंक्चर हो गई क्या?

2/12/2021 5:59:14 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध सहित माफियाराज को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। पूर्व मंत्री ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि मप्र में रोज बच्चियों को बेपर्दा किया जा रहा है, जिसके चलते सरकार का असली चेहरा उजगार हो गया है। वहीं पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी निशाना साधा।





जीतू पटवारी ने प्रदेश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मनमोहन सरकार के दौरान पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर साइकल पर निकलते थे लेकिन अब मुख्यमंत्री की साइकल की हवा निकल गई है।पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि सरकार विज्ञापनों के जरिये प्रदेश में सुशासन का दावा कर रही है लेकिन उसके उलट प्रदेश में माफिया बेख़ौफ़ हो कर घटनाओं का अंजाम दे रहे है। जीतू पटवारी ने सरकार पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की नकल करने का आरोप भी लगाया। साथ ही कहा कि कमलनाथ सभी माफियाओं को एक आंख से ही देखते थे लेकिन प्रदेश सरकार के जिम्मेदारी माफियाओं को अलग अलग आंखों से देख रहे हैं। बीजेपी समर्थक माफियाओं पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।



वहीं आज से उज्जैन में शरू हुए भाजपा के प्रशिक्षण शिविर पर तंज कसते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रशिक्षण शुध्दि के लिए किया जाता है। पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी नेता ये मानते है कि वो अशुद्ध हो चुके हैं। 

meena

This news is Content Writer meena