कमलनाथ के बाद अब जीतू पटवारी ने पुलिस अधिकारियों को धमकाया

9/16/2020 4:11:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इंदौर में पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को धमकाने के बाद पूर्व मंत्री ने भी अधिकारियों को नसीहत दे डाली। जीतू पटवारी ने प्रशासनिक अधिकारियों को कहा कि समय बदलते देर नहीं लगेगी इसलिए संविधान और मर्यादा में रहे।



सांवेर में अपनी चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को दोहराते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी दे डाली। जीतू पटवारी ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि- कुछ दिन पहले कमलनाथ जी क्या बोल कर गए हैं, यह सबको पता है, समय बदलते देर नहीं लगेगा सर्वे क्या आ रहा है, जरा यह देख लो हम धमका नहीं रहे डरा नहीं रहे बस कह रहे हैं कि सर्वे क्या आएगा। उसे देख लो और समझ लो संविधान और मर्यादा का ख्याल रखो।



दरअसल आज रेसीडेंसी कोठी में कांग्रेस पार्टी के जन प्रतिनिधि प्रेस वार्ता करना चाह रहे थे, जिसकी अनुमति प्रशासन ने नहीं दी। लेकिन फिर भी कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने उसी कैंपस में बाहर प्रेस वार्ता को संबोधित किया और जमकर सरकार को घेरा। वहीं से पूर्व मंत्री पटवारी ने अधिकारियों को फिर से एक बार नसीहत दे डाली।


आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सांवेर के मतदाताओं और किसानों से मुखातिब होकर कहा था- भाजपा का बिल्ला लेकर चलने वाले अधिकारी सावधान रहें। आईजी हो या डीआईजी हो अपनी वर्दी की इज्जत करिए नहीं तो इस चुनाव के बाद वर्दी कहां जाएगी पता नहीं चलेगा।

meena

This news is meena