पत्नी को गिफ्ट देने के लिए चुराए गहने निकले नकली! यहां बीवी तो नाराज हो ही गई, वहां पुलिस ने भी पकड़ लिया

4/1/2022 1:49:47 PM

कांकेर(लीलाधर निर्मलकर): नवविवाहिता पत्नी को होली पर खुश करने के चक्कर में एक पति पुलिस के फेर में फंस गया। दरअसल, पति पत्नी को होली का तोहफा देना चाहता था और इसके लिए उसने दोस्तों के संग मिलकर चोरी का प्लान बनाया। सूने मकान से ज्वैलरी चोरी कर ली और गहनें पत्नी को गिफ्ट कर दिए। लेकिन अब पुलिस ने इस घटना का खुलासा किया है और पति को दोस्तों संग गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि जांच में पता चला कि आरोपी ने पत्नी को जो गहनें गिफ्ट किए हैं वो आर्टिफिशियल थे।

PunjabKesari

मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शितलापरा का है जहां सूने मकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा पुलिस ने गुरुवार को कर दिया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी के आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं। घटना के मास्टरमाइंड ने चोरी के आभूषण अपनी पत्नी को होली में गिफ्ट में दे दिए थे।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक शितलापरा निवासी राजू गोसाई अपने पूरे परिवार के साथ जगन्नाथ पूरी दर्शन के लिए गया हुआ था। इसकी जानकारी उसी के वार्ड में रहने वाले रवि ठाकुर को हो गई थी। इसके बाद उसने अपने दो साथियों गंगाराम सारथी और पप्पू के साथ मिलकर घर की रेकी की और चोरी की घटना को अंजाम दिया। परिवार जब दर्शन कर वापस लौटा तब उन्होंने घर में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। कोतवाली पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी खंगाले और आरोपियों तक पहुंच गई। तीनों आरोपी कांकेर से गिरफ्तार कर लिए गए। गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि मुख्य आरोपी रवि ने चोरी के जेवरात दुर्ग जाकर अपनी नवविवाहता पत्नी को दिए थे। हालांकि आरोपी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसमें कुछ जेवर आर्टिफिशियल थे। सोने के जेवरात समझ आरोपी ने अपनी पत्नी को तोहफे में दे दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News