जीतू पटवारी ने कोरोना और चीन को लेकर PM मोदी को घेरा, कहा- देश को राम भरोसे छोड़ा

8/7/2020 2:25:27 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री जीत पटवारी ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। पटवारी ने एक के बाद ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। जीतू पटवारी ने ट्वीट में लिखा- देश की सरकार ने कोरोना महामारी को भगवान राम के भरोसे छोड़ दिया है, जीना है जियो... मारना है मरो... हे राम देश को बचाओ। कोरोना के साथ ही पटवारी ने चीन के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा है।

PunjabKesari

दरअसल, देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और ट्वीट में लिखा- '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'। इसी ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार को घेरा और कहा कि देश की सरकार ने कोरोना महामारी को भगवान राम के भरोसे छोड़ दिया है, जीना है जियो... मारना है मरो... हे राम देश को बचाओ। 


जीतू पटवारी ने एक अन्य ट्वीट करते हुए चीन मुद्दे को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाए और आरोप लगाते हुए लिखा - प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्रालय का बयान अलग-अलग है। सच्चाई देशवासियों को जानने का हक है या नहीं, भारत के प्रधानमंत्री, चाइना दोनों एक ही भाषा बोल रहे हैं। भारत की जमीन पर घुसपैठ नहीं हुई। आप देश को सच्चाई बता दें, प्रधानमंत्री सही है या रक्षा मंत्रालय का बयान... देश को गुमराह मत करो।

PunjabKesari
बता दें कि रक्षा मंत्रालय द्वारा अपनी वेबसाइट पर सीमा विवाद से जुड़े डॉक्यूमेंट अपलोड किए हैं। जिनमें एलएसी और खासकर गलवान घाटी में 5 मई से चीन की आक्रामकता बढ़ रही थी। उसने 17-18 मई को कुंगरांग नाला, गोगरा और पैंगोंग झील के उत्तरी किनारे पर घुसपैठ की थी। मंत्रालय ने पहली बार चीनी घुसपैठ की बात मानी है। इन्हें लेकर विपक्षी दल कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News