जीतू पटवारी बोले- प्रदेश में माफिया सक्रिय हो गए हैं और सीएम वेलेंटाइन डे मना रहे हैं

2/15/2021 4:15:28 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत होने से राजनीति गर्मा गई है। इसे लेकर कांग्रेस लगातार सीएम शिवराज सिंह को घेर रही है। कांग्रेस के युवा नेता व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पीसी के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश में माफिया सक्रिय हो गए है और प्रदेश के सीएम को वेलेंटाइन डे मनाने का अवसर मिल रहा है।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज के सत्ता अपहरण करने के बाद प्रदेश में अपहरण माफिया सक्रिय हो गए है। सीएम शिवराज सिंह चौहान एक साल के अंदर माफियाओं को लेकर 500 सौ बार बयान दे चुके है। उदयपुरा के विधायक के पुत्र को अपहरण करने की धमकी मिल रही है। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। प्रदेश में माफिया सक्रिय हो गए है और प्रदेश के सीएम को वेलेंटाइन डे मनाने का अवसर मिल रहा है।



आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 लोगों की, मुरैना में 25 लोगों की मौत के बाद अब छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परेथा गांव में 3 दिनों के अंदर 4 लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। मरीजों का इलाज छतरपुर जिला अस्पताल में चल रहा है।

meena

This news is Content Writer meena