विजयवर्गीय से बोले पटवारी- पहले अपने बेटे को संस्कार सिखाइये, शिवराज पर भी साधा निशाना

1/15/2021 5:48:55 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के लड़कियों की उम्र को लेकर की गई बयानबाजी के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में संस्कारों की जंग छिड़ गई है। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उनसे पूछ डाला कि आपने अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को संस्कार क्यों नहीं दिए। पहले अपने बेटे को संस्कार सिखाइये।



दरअसल, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आदेश के बाद मध्य प्रदेश के सभी जिलों को 12 से 2 बजे तक चक्का जाम करने का और विरोध प्रदर्शन करने का आदेश दिया था। उसी कड़ी में इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में ट्रैक्टर के साथ आए किसानों के साथ धरना दिया। साथ ही चक्का जाम भी किया गया।



इसी दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सज्जन वर्मा में संस्कारों की कमी है तो बता दिया लेकिन कैलाश जी ने भी विवादित बयान दिया है। कैलाश जी ने सीनियर नेता है जब उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा अधिकारियों पर बल्ला चलाया था उस समय अपने बेटे को संस्कार क्यों नहीं दिए, साथ ही उन्होंने कहा कि कई बार मीडिया में कैलाश जी ने भी विवादित बयान दिए, यह कौन से अच्छे संस्कार वाली बात है पहले अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को अच्छे संस्कार सिखाइए।

वही जब मंत्री उषा ठाकुर के वन विभाग वाले मामले में जब पूछा गया तो बोले एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाते हैं। तोड़ दो, गाड़ दो जैसे बयान देते हैं और उन्हीं के मंत्री उषा ठाकुर की खिलाफ जब वन विभाग के अधिकारी के द्वारा शिकायत की गई है की मंत्री ने अपराध किया है फिर भी मुख्यमंत्री आंखे मूंद लेते है ,यह केस माफियाओं के खिलाफ आपका अभियान है ,केवल भाषण देने से कुछ नहीं होता काम दिखना चाहिए जमीन पर।

 

meena

This news is meena