जाति को लेकर जोगी का काउंटर, कहा- मेरे पिता और मुझसे हारने वाले अब मेरी पत्नी के पीछे पड़े

10/6/2020 4:02:48 PM

छत्तीसगढ़(अभिषेक झा): जातिगत मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में रहने वाले अमित जोगी अब आक्रामक दिखाई दे रहे हैं। मरवाही सीट के संभावित प्रत्याशी डॉक्टर ऋचा जोगी पर भाजपा- कांग्रेस द्वारा जातिगत मामला उठाने को लेकर अमित जोगी ने ट्वीट व फेसबुक के जरिए हमला किया है। जोगी का कहना है कि मेरे स्वर्गीय पिता अजीत जोगी व मुझसे नहीं निपट पा रहे नेता अब मेरी दो महीने के बेटे की मां के पीछे पड़ गए हैं।



अमित जोगी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब मेरी धर्मपत्नी डॉक्टर ऋचा जोगी का पैतृक परिवार कम से कम पांच दशकों से अनुसूचित जनजाति वर्ग से सरकारी नौकरियां करते आ रहा है, तब तो किसी को उनकी जाति की याद नहीं आई। आज ऋचा का केवल एक ही दोष है कि वो स्वर्गीय अजीत जोगी जी और डॉक्टर रेनु जोगी जी की बहु, मेरी धर्मपत्नी और मेरे दो महीने बेटे की मां है। जब मेरे स्वर्गीय पिता जी और मुझसे नहीं निपट पा रहे हैं तो अब मेरे दूध पीते बेटे की मां के पीछे हाथ धो के पड़ गए है। कांग्रेस और भाजपा जोगी परिवार के सामाजिक सम्मान की हत्या करने के लिए किसी हद तक भी जा सकती है। अपनी बहू की इज्जत में हाथ डालने वालों का जवाब अब मरवाही देगा।

 आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की मरवाही सीट आदिवासी उम्मीदवार के लिए आरक्षित है। इस सीट पर अमित जोगी या उनकी पत्नी ऋचा जोगी को जेसीसीजे का संभावित प्रत्याशी माना जा रहा है। लेकिन बीजेपी कांग्रेस ने जोगी के आदिवासी होने को चुनौती दी।

meena

This news is meena