जेपी नड्डा ने MP में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को नकारा, कहा- खबरों के आधार पर CM नहीं बदले जाते

6/25/2021 11:29:43 AM

भोपाल: राजधानी भोपाल में गुरुवार को मध्य प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर पूरी तरह विराम लगा दिया। जेपी नड्डा ने कहा कि मीडिया की खबरों के आधार पर सीएम नहीं बदला जाता। शिवराज सिंह बतौर सीएम नंबर वन की पोजिशन पर हैं और शिवराज ने कई मामलों में राज्य को नंबर वन राज्य बना दिया है।



कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम शिवराज सिंह की जमकर तारिफ की। उन्होंने कहा कि 'किसान कल्याण की बात हो या फिर गेहूं उपार्जन की, या फिर कोरोना में अनाथ हुए बच्चों की चिंता करने की, शिवराज सरकार ने हर जगह बेहतर काम किया है। शिवराज सरकार ने प्रदेश को कई मामलों में देश का नंबर वन राज्य बना दिया है।' भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 'देश में अगर कोई किसानों का सबसे बड़ा हितैषी है तो वो हैं प्रधानमंत्री मोदी और किसान हित के निर्णयों को लागू करने वाला कोई मुख्यमंत्री है तो वो हैं शिवराज सिंह चौहान। पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह बात जनता तक पहुंचानी चाहिए'।



इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के सतना में कोरोना के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार को घेरते हुए 'भारत महान नहीं, भारत बदनाम है वाले बयान की आलोचना करते हुए कहा कि सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते हैं। कांग्रेस पार्टी और इसके नेता भाजपा और पीएम मोदी की आलोचना करते हुए ये भूल जाते हैं कि वो देश की आलोचना कर रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena