टाइगर के फ्रेम में ज्योतिरादित्य, चर्चा का विषय बने होर्डिंग्स, क्या सिंधिया ही है MP के TIGER?

7/10/2021 6:34:34 PM

ग्वालियर: कभी कांग्रेस के कद्दावर नेता कहे जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में आने के बाद अब केंद्र में उड्डयन मंत्री पद पर हैं। उनके केंद्रीय मंत्री बनते ही समर्थकों में खुशी की लहर देखते ही बनती है। वहीं ग्वालियर में उनके नाम के होर्डिंग्स लगे हैं। जिनमें टाइगर के फ्रेम में सिंधिया को दिखाया है।



राजनीति में टाइगर की एंट्री होना कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले प्रदेश की राजनीति में टाइगर की फ़ोटो के साथ सियासत खूब परवान चढ़ती देखी गई है। अब ग्वालियर शहर में भारत के कटआउट फ्रेम पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ टाइगर की तस्वीर लगाई गई है। ऐसे में अब यह चर्चा हो रही है कि क्या सियासत के टाइगर की केंद्र की राजनीति में एंट्री करा दी गई है। हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया और टाइगर की फ़ोटो ने होर्डिंग को काफी आकर्षक बनाया है लेकिन सियासी गलियारों में भी दबे पांव बयानबाजियों को हवा दे दी है।

खास बात यह कि अंचल के साथ प्रदेश की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया के वर्चस्व को पहले भी देखा जा चुका है। ऐसे में होर्डिंग्स के जरिए बताया गया है कि अब मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद टाइगर का राज्य से केंद्र पहुंचना बताया गया है।

meena

This news is Content Writer meena