सिंधिया ने किया आकाश विजयवर्गीय का अपमान? कांग्रेस बोली- ये आपका समर्थक नहीं कैलाश का पुत्र है

8/19/2021 5:37:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान मंच पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को शांत रहने की नसीहत दे डाली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे लेकर अब कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए निशाना साधा है और कहा है कि यह कोई मामूली कार्यकर्ता या आपका समर्थक नहीं है ये भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं जिन्होंने आपको हमेशा शांत करवाया है।



दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा कर रहे थे इसी दौरान भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय कुछ बात करने वहां पहुंचे लेकिन सिंधिया ने उन्हें शांत रहने की नसीहत दे डाली। इस दौरान मंच पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी मौजूद थे। मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए सिंधिया बीच में ही रुक गए और आकाश विजयवर्गीय को कहा कि अभी शांत हो जाये। सिंधिया के बोलने के बाद आकाश विजयवर्गीय बाहर निकल गए।



नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- सिंधिया जी, यह कोई भाजपा का मामूली कार्यकर्ता नही है और ना ही आपका समर्थक, जिसे आप कह रहे है कि अभी शांत हो जाओ…? यह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय है…? इन्होंने तो आपको ही हमेशा शांत करवाया है, इसका जवाब तो समय पर देना होगा…?

meena

This news is Content Writer meena