महिलाओं को लेकर कांग्रेस नेताओं की विवादित टिप्पणी के खिलाफ मैदान में ज्योतिरादित्य सिंधिया

6/26/2020 11:08:31 AM

इंदौर: कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के ‘पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई’ वाले ट्वीट विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। बीजेपी इस ट्वीट को लेकर लगातार कांग्रेस नेता को घेरने में लगी है। वहीं अब इस मामले में राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अब कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिंधिया ने ट्वीट के जरिए जीतू पटवारी पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होने कहा कि यत्र नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता अर्थात- जहां नारी की पूजा होती है वहां देवताओं का वास होता है।



बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी संस्कृति में नारियों का सम्मान किया जाता है उन्हें पूजा जाता है। लेकिन वहीं इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं। वह अत्यंत निंदनीय है। साथ ही इस ट्वीट में एक श्लोक भी श्लोक के जरिए तंज कसा है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ‘पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई! 1-नोटबंदी 2-जीएसटी 3-महंगाई 4-बेरोजगारी 5-मंदी ! परंतु अभी तक “विकास” पैदा नहीं हुआ!”। लेकिन इस ट्वीट की शब्दावली को लेकर पटवारी जमकर ट्रोल हुए, वहीं भाजपा ने मुद्दा लपकते हुए कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। 

meena

This news is Edited By meena