पार्टी बदलने के साथ बदला ज्योतिरादित्य सिंधिया का अंदाज

3/20/2020 5:57:54 PM

नई दिल्ली/भोपाल: मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी बदलने के साथ साथ अपना अंदाज भी बदल लिया है। उनका एक ऐसा ही बदल हुआ अलग अंदाज दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर देखने को मिला। जहां सिंधिया ने जमीन पर बैठकर पत्रकारों के साथ नाश्ता किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह अंदाज हर कहीं चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही इसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं भी हो रही है। लोगों का तो यहां तक कहना है कि भाजपा में आने के साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया की सामंतवादी छवि भी खत्म हो गई है।

आपको बता दें कि, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए महाराज के नाम से विख्यात ग्वालियर राजघराने के ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों भारतीय राजनीति के केंद्र-बिंदु बने हुए हैं। विमान हादसे में पिता माधवराव की मौत के बाद सियासी मैदान में उतरे ज्योतिरादित्य कुछ ही वषों में राजनीति का चमकदार सितारा बन गए। सिंधिया ने मध्य प्रदेश और केंद्र की राजनीति में समान रूप से अपना दबदबा कायम कर रखा है।


लेकिन कमलनाथ सरकार में उपेक्षा के चलते 10 मार्च को 18 वर्ष पुरानी दोस्ती तोड़ते हुए अपने हाथों में कमल को थाम लिया। अब वे भाजपा के झंडे तले सियासत करने के लिए कमर कस चुके हैं। हाल ही में जमीन पर बैठकर भोजन करना, आने वाले समय की आहट के तौर पर देखा जा रहा है।

meena

This news is Edited By meena