कैलाश बोले- बंगाल में बनेगी BJP की सरकार, कृषि बिल पर विरोधियों को दी बहस की खुली चुनौती

9/27/2020 12:46:50 PM

इंदौर (गौरव कंछल): भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मध्य प्रदेश से एक बार फिर कैलाश विजयवर्गीय को राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी मिली है। इस लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बंगाल में सरकार बनाना मेरी प्राथमिकता है। महाकाली और महाकाल की कृपा से हम यह कर दिखाएंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने कृषि बिल पर विरोधियों को बहस के लिए खुली चुनौती भी दी है।



भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। नई कार्यकारिणी में एक बार फिर  कैलाश विजयवर्गीय को महासचिव के पद पर बरकरार रखा है। इसकी जानकारी सांवेर के सिंचाई परियोजना के कार्यक्रम के दौरान लगी तो कैलाश विजयवर्गीय को बधाइया देने वालो का तांता लग गया। मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी प्राथमिकता बंगाल में सरकार बनाना है। उन्होंने कहा कि बंगाल की चुनौती को महाकाली और महाकाल की कृपा से पूरा करेंगे। वहीं प्रदेश की राजनीति में उभरी शिव-ज्योति और कैलाश की तिकड़ी के सवाल पर उन्होंने कहा, की पिछले 15 महीने में प्रदेश काफी पिछड़ गया है, इसे फिर से पटरी पर लाने की जवाबदारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की है, हम उनका सहयोग करेंगे।



वहीं कृषि बिल को लेकर हो रहे विरोध को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने खुले मंच पर बहस के लिए चुनौती दी है, कैलाश विजयवर्गीय के अनुसार यह बिल दलालों और बिचौलियों के विरोध में है, न की किसानों के। कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है की सांवेर की सीट भाजपा 25 हजार से अधिक मतों से जीतेगी, उन्होंने बॉलीवुड की उजागर हुई काली तस्वीर पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। हालांकि उन्होंने इस बात पर हैरानी जरूर जताई, कि ग्लैमर की दुनिया के पीछे इसे काली दुनिया होगी इसकी कल्पना नहीं थी। 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar