कैलाश का बड़ा बयान, राहुल गांधी के कारण लोग छोड़ रहे हैं कांग्रेस(Video)

6/11/2020 2:09:08 PM

इंदौर(गौरव कंछल): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अपने नेतृत्व की प्रति आस्था और विश्वास नहीं है। राहुल गांधी की बयानबाजी के चलते लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं। मध्य प्रदेश में बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेसियों के मामले में कहा कि कांग्रेस की खुद की गलती थी कि अपने नेताओं को जाने से रोक नहीं पाए। वहीं शिवराज सिंह का वायरल ऑडियो पर जीतू पटवारी की प्रतिक्रिया पर भी टिप्पणी की।

PunjabKesari

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव आज कोरोना महामारी संक्रमण से बचने के लिए इंदौर में चलाए जा रहे जनजागरण अभियान में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परदेशीपूरा चौराहा पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे कार्यकर्ताओं के साथ जनजागरण करते हुए जनता को कोरोना महामारी से बचाने के लिये प्रेरित किया। वहीं मध्य प्रदेश की राजनीतिक गतिविधियों को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

PunjabKesari

शिवराज सिंह के वायरल ऑडियो को लेकर कहा कि ऑडियो पूरी तरीके से मैन्युफेक्चर है। पार्टी में ऊपर से पूछ कर काम किया जाता है। प्रदेश में साजिश करके भाजपा सरकार काबिज होने के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के आरोप पर सफाई दी कि कांग्रेस के एक नेता है जिनकी आदत है, चूहे को चिन्दी मिल जाती है तो वो बजाजखाना खोल लेता है। बड़े दावे से कुछ करने का बोला जा रहा है, में दावे से बोलता हूं कि 24 सीट जीती जाएगी।

PunjabKesari

कमलनाथ ने सभी को धोखा देकर 14 महीने की सरकार चलाई है, कांग्रेस के सुप्रीम कोर्ट जाने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के लोग फ्री है किसी का भी समय बर्बाद कर सकते हैं। राजस्थान के मामले को लेकर कैलाश ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर अपने नेतृत्व के प्रति विश्वास नहीं है, राहुल की बयानबाजी से लोग कांग्रेस छोड़ कर भाग रहे है। कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बोले कि यदि वे अपने पार्टी के विधायक नहीं संभाल सकती तो यह गलती किसकी है, जो विधायक हमारे साथ आये है वो अमूल का दूध तो पीते नहीं थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News