विजयवर्गीय बोले- राहुल गांधी झूठे इसलिए कोरोना पॉजिटिव हो गए, रैली न करने पर भी उड़ाया मजाक

4/21/2021 3:59:16 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना  साधा है। उन्होंने कहा राहुल गांधी का  बंगाल में कोई कार्यक्रम ही नहीं था, रैली निरस्त कर वाहवाही बटोर रहे हैं। राहुल गांधी झूठ बोलते हैं इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव हो गए। वहीं उन्होंने बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया।

PunjabKesari

बंगाल चुनाव से लौटे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इंदौर पहुंचे। यहां उन्होंने इंदौर में बढ़ते कोरोना मामलों पर चिंता व्यक्त की और रेसीडेंसी कोठी पर अधिकारियों के साथ बैठक की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा सभा निरस्त करने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की केवल दो ही डिस्ट्रिक्ट में सभाएं की हैं। वहां पर भी कांग्रेस जनता को भरोसा नहीं दिला सकी। इस कारण से राहुल गांधी ने सभी सभाएं निरस्त कर दी हैं और उनका कोई पहले से निश्चित शेड्यूल भी नहीं था। वहां कांग्रेस को कोई नहीं सुनता। वहीं राहुल गांधी के कोविड-19 पॉजीटिव रिपोर्ट पर  कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झूठ बोलने के बाद ऐसा ही होता है।

PunjabKesari

बंगाल चुनाव पर कहा कि बंगाल में 22 तारीख को छठे राउंड के मतदान होना है। इस छठे राउंड में ही बीजेपी बहुमत में आ जाएगी तो वही सातवें और आठवें राउंड में बीजेपी 200 सीटों के लगभग पहुंच जाएगी। इससे बंगाल में निश्चित तौर पर बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

PunjabKesari

शहर की कोरोना की स्थिति पर कहा कि शहर में अगले 8 दिन में 1500 बेड तैयार होंगे, जिसमें 100 आईसीयू के होंगे। ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी। अभी ऑक्सीजन 65 मीट्रिक टन की जरूरत है।  ये जरूरत 125 मीट्रिक टन तक जाएगी। हम इसकी व्यवस्था कर रहे हैं। रिलायंस से 100 मीट्रिक टन ऑक्सीजन मिलेगी। हम कंटेनर की व्यवस्था कर रहे हैं। 1500 रेमेडेसिविर इंजेक्शन तत्काल प्राइवेट हॉस्पिटल में वितरित हो रहे है।  10 हजार इंजेक्शन का बल्क आर्डर दिया है। वो 3 दिन में मिलेगा । विजयवर्गीय ने कहा कि भविष्य की प्लांनिग की गई है। कोविड की चेन को तोड़ना जरूरी है। जनता खुद कर्फ्यू का पालन करे, आत्मनियंत्रण, आत्मसंयम लाये। तभी कोरोना से जंग जीत पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News