विजयवर्गीय ने योगी पर फिर जताया भरोसा, सिंधिया पर बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं को उनकी आदत नहीं

10/3/2020 1:06:59 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर सरगर्मियां तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी  के वरिष्ठ  नेता जनसंपर्क में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में भारतीय राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर हमलावर दिखे। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया। हाथरस मामले में यूपी के सीएम योगी पर पर विश्वास जताया और उपचुनाव को लेकर भी विचार सांझे किए।



भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय देर रात सेंधवा पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं से बात करने के साथ मीडिया कर्मियों से बातचीत में कांग्रेस के घोषणा पत्र के साथ विजयवर्गीय के स्वागत पोस्टरों में सिंधिया के गायब होने,  कमलनाथ के सीएम बनने के दावे,  हाथरस घटना और उपचुनाव और गुटबाजी को लेकर कई बयान दिए। 



कद्दावर नेता ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कहा कि कांग्रेस पहले ही अपना विश्वास खो चुकी है। उन्होंने मुख्यमंत्री विवाह योजना में 51  हजार देने की कांग्रेस की घोषणा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लड़कियों का विवाह हुआ। वह मां बन चुकी है लेकिन उन्हें पैसे नहीं दिए फिर शिवराज सरकार ने दिए किसान कर्ज माफी को लेकर भी सवाल खड़े करें। इस वक्त देश भर में सुर्खी बने हाथरस घटना पर कहा कि योगी जी पर में विश्वास से कह सकता हूं। वह अपराधीकरण को रोकने के लिए बड़ा से बड़ा कदम उठाएंगे। वहीं नवदुर्गा उत्सव में गरबे और पश्चिम बंगाल में दुर्गा उत्सव को लेकर कहा त्यौहार मनाने से सरकार को रोकना नहीं चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को भी समझना चाहिए। कोरोना है और उसकी गाइडलाइन का पालन करना चाहिए।



वहीं भोपाल में उनके स्वागत में लगाए गए पोस्टरों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के गायब होने पर कहां कार्यकर्ता पोस्टर लगाते हैं और उन्हें कोई चेहरा पसंद है, किसी को कोई चेहरा पसंद है, इसको लेकर पार्टी से कोई गाइडलाइन जारी नहीं होती। साथ ही कहा कि अभी कार्यकर्ताओं में आदत नहीं है सिंधिया जी के पोस्टर लगाने की, धीरे धीरे आदत पड़ जाएगी।



वहीं कमलनाथ के द्वारा फिर से मुख्यमंत्री बनने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपना देखना कोई बुरी बात नहीं कमलनाथ के खुद को हनुमान जी के भक्त बताने पर कहा कि वह पटखनी खा गए हैं। अगर हनुमान भक्त होते तो पटक नहीं खाते क्या? वहीं उपचुनाव को लेकर दावा किया कि पूरे 28 सीटें जीतेंगे। भाजपा में फिलहाल दिख रही गुटबाजी को लेकर कहा कि जहां सत्ता होगी जहां राजनीति होगी। वहां थोड़ी बहुत गुटबाजी हो सकती है, लेकिन पार्टी के नाम पर सब लोग एक साथ काम करते हैं जहां सत्ता होती है। वहां गुटबाजी होती हैं।
 

meena

This news is meena