उद्धव ठाकरे को लोगों ने अब उद्धव पंवार कहना शुरु कर दिया है- कैलाश विजयवर्गीय

5/4/2022 7:00:25 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर उठे विवाद पर भाजपा नेता हमलावर हो गए हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। विजयवर्गीय ने राज ठाकरे और आक्रामकता को एक दूसरे का पूरक बताया है। विजयवर्गीय ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे को लोगों ने अब उद्धव पंवार कहना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा है कि हाईकोर्ट के निर्देशों का पालन होना चाहिए। जहां लाउडस्पीकर से लोगों को आपत्ति है, वहां बंद होने चाहिए। कोर्ट के निर्देश के अनुसार सरकार को लॉ एंड आर्डर का पालन करना चाहिए। राणा दंपत्ति को जमानत मिलने को लेकर कहा ये तो न्यायपालिका का काम है।

राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बेहद खराब
राजस्थान हिंसक प्रदेश हो गया है। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बहुत खराब है। यह मैं नहीं कह रहा हूं उनके मंत्री और पार्टी के लोग कह रहे हैं। कुल मिलाकर राजस्थान में चिंताजनक स्थिति है और लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरीके से फेल है।
सिवनी में मॉब लिंचिंग घटना बेहद निंदनिय
सिवनी में हुई मॉब लिंचिंग घटना को लेकर कहा ऐसी घटना की निंदा होना चाहिए। मध्य प्रदेश का लॉ एंड ऑर्डर बहुत अच्छा है,लेकिन ऐसी घटना से शासन और प्रशासन की बदनामी होती है। गौवंश की बहुत अच्छी व्यवस्था वाला कोई राज्य है तो वह मध्य प्रदेश है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News