कैलाश विजयवर्गीय बोले- सिंघु बॉर्डर पर युवक की हत्या के लिए किसान आंदोलन से जुड़े लोग जिम्मेदार !

10/15/2021 4:39:11 PM

बड़वाह(वाजिद खान): सिंघु बॉर्डर पर युवक की निर्मम हत्या को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किसान आंदोलन से जुड़े लोगों पर शंका व्यक्त की है। दरअसल, सिंघु बार्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास एक 35 साल के युवक का हाथ कटा शव मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो क्लिप में कुछ निहंगों को जमीन पर खून से लथपथ पड़े एक व्यक्ति के पास खड़े हुए देखा गया है और उसका बायां हाथ कटा हुआ पड़ा है। बड़वाह में विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने कैलाश विजयवर्गीय से मीडिया ने इस पर सवाल किया तो उन्होंने इशारों इशारों में किसान आंदोलन पर सवाल खड़े कर दिए और हत्या के लिए किसान आंदोलन से जुड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया।



कैलाश विजयवर्गीय का नगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला और ढोल तासों के साथ जोरदार भव्य स्वागत किया। कैलाश विजयवर्गीय ने चुनाव प्रचार के लिए जनता के बीच पैदल व खुली जीप में सवार होकर खण्डवा लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में जनसम्पर्क किया और भाजपा का ध्वज झंडा चौक पर फहराकर रैली का समापन किया गया। अपने संबोधन में विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि किसानों की चिंता अगर किसी ने की है तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की है। सिंघु बार्डर पर युवक की निर्मम हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि यह बेहद दुखद है मुझे लगता है कि जो लोग किसान आंदोलन के नाम पर आंदोलन कर रहे हैं। उनके साथ जिस प्रकार के लोग जुड़े हुए है वे शंका पैदा कर रहे हैं। जो घटना हुई है दुभार्गय पूर्ण है इसकी उच्य स्तरीय जांच होना चाहिए।

विजयवर्गीय ने विपक्ष द्वारा दिये जा रहे भाषणों पर कहा कि पुरानी पार्टी है पुराने नेता जरा मर्यादा में रहना चाहिए वो कोई भी हो, भाजपा मर्यादा में रहने पर ही विश्वास करती है। मैं अपनी पुरानी पीढ़ी को धन्यवाद देना चाहता हुं अर्जुन सिंह, सुंदरलाल पटवाजी हो, कैलाश जोशी जी हो मोतीलाल बोहरा हो, दिग्विजय सिंह हो हमारे यहां शब्दों में दरिद्रता नहीं है, हां वैचारिक रूप से हम अलग-अलग हो सकते है लेकिन व्यक्तिगत संबंध हम लोगों के अच्छे है। इसके बाद लोकसभा उपचुनाव को लेकर विजयवर्गीय नगर के वरिष्ठ लोगों से मिलेंगे। भाजपा के द्वारा खण्डवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर लोकसभा क्षेत्र बडवाह विधानसभा में भाजपा की विजय संकल्प के तहत बूथ स्तर सहित घर- घर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा ध्वज फहराया जाएगा।

कांग्रेस के कन्या पूजन वाले सवाल पर कहा कि हमारी परंपरा है सो हम करते है। रामलला हम आएंगे मंदिर वही बनाएंगे। हमने सरेआम किया कांग्रेस के लोग चुपके से जाकर ईट सिला की पूजा करते है, चुपचाप जाकर रात के अंधेरे में हनुमान जी के दर्शन करते है। हमें कोई देख ना ले। हम सरेआम कहते है। हम रामलला आएंगे मंदिर वही बनाएंगे और ढंके की चोट पर बनाएंगे और तारीख भी बता दी और मंदिर बन रहा है। भाजपा जो कहती है वह करती है। कांग्रेस जैसे दोहरे चरित्र वाले नहीं है।

meena

This news is Content Writer meena