कैलाश विजयवर्गीय बोले- मोदी जी ने गिराई कमलनाथ की सरकार(Video)

12/16/2020 5:56:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि मोदी जी चाहते थे कि कमलनाथ सरकार गिरे। इंदौर में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि किसी को मत बताना, ये राज की बात है। कमलनाथ की सरकार गिराने में यदि किसी की भूमिका थी तो वो नरेंद्र मोदी जी की थी, धर्मेंद्र प्रधान की नहीं थी। वहीं उन्होंने किसान आंदोलन में कांग्रेस की भूमिका पर भी सवाल उठाए।



देशभर में चल रहे किसान आंदोलन के जवाब में मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार किसान सम्मेलन करा रही है। इसके जरिए किसानों को तीनों नए बिलों के फायदें गिनाए जा रहे हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस दूसरों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही है। कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया, सेना की बहादुरी पर सवाल उठाया है, जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। पीएम मोदी की सरकार ने देश की सेना को मजबूत किया।



कृषि कानूनों के फायदे गिनाए...
किसान अन्न का उत्पादन करता है लेकिन उपज का मूल्य व्यापारी तय करता है, लेकिन इस बिल के बाद किसान खुद भाव तय करेंगे। ये बिल बनाकर पीएम मोदी ने किसान को आज़ाद करने का काम किया है। किसान आंदोलन में शामिल चेहरों को पहचानने की जरूरत है। ये देश के अंदर देश के विरोधी खड़े हो गए हैं, इन्हें समाप्त करने की जिम्मेदारी हमारी है।




इस दौरान कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश का विपक्ष गैर जिम्मेदार है। विपक्ष देश की चिंता नहीं करता। पहले caa का विरोध और अब किसान आंदोलन के जरिये विपक्ष लोगों को भड़का रहा है। विजयवर्गीय ने कहा कि जिस दिन पार्टी आदेश करेगी उस दिन मोदी जी के समर्थन में इंदौर से 1 लाख ट्रेक्टर से 4 लाख किसान दिल्ली पहुंचेंगे।

 

meena

This news is meena