कैलाश विजयवर्गीय बोले- काश राहुल गांधी को वायनाड में भी याद रहता कि वह कश्मीरी ब्राह्मण है...

8/11/2021 1:43:24 PM

भोपाल(इजहार खान): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं।  वे मंगलवार को श्रीनगर में रहे, जहां पर उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। राहुल गांधी ने गांदरबल जिले में खीरभवानी मंदिर में माथा भी टेका। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाने के पक्ष में हैं, साथ ही यहां पर निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए। राहुल ने यहां ज़िक्र किया कि वह भी कश्मीरी पंडित हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसा है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर जाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और मध्यप्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कटाक्ष किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर राहुल गांधी को रंग बदलने वाला नेता बताया है और कहा है कि इनके रंग बदलना अब देश की जनता समझ चुकी है इस लिए अब जनता पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कश्मीर जाते ही उन्हें याद आ गया क्यों कश्मीरी ब्राह्मण है काश यह बात उन्हें वायनाड में याद आती।

PunjabKesari

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा-"कश्मीर जाते ही याद आ गया कि वह कश्मीरी ब्राह्मण हैं काश यह बात उन्हें वायनाड में याद रहती। राहुल गांधी को कश्मीर जाते ही याद आ गया कि वे कश्मीरी ब्राह्मण हैं काश यह बात उन्हें वायनाड में भी याद रहती। चुनाव आते ही रंग बदलना @RahulGandhi की फ़ितरत बन चुकी है और उनके इस रंगबिरंगे चरित्र को देश की जनता भली भांति जान चुकी है।" आपको बता दें कि 5 अगस्त 2019 को आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद राहुल गांधी की यह पहली जम्मू-कश्मीर यात्रा है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के तुरंत बाद विपक्ष का एक प्रतिनिधिमंडल उनके नेतृत्व में घाटी के दौरे पर पहुंचा था लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई और हवाई अड्डे से ही दिल्ली वापस भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News