गांधी को गाली देने वाले कालीचरण होंगे हिंदू महासभा के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, 23 जनवरी को होगा युवा सम्मेलन

1/12/2022 5:20:39 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर हिंदू महासभा कुछ ऐसा करने जा रही है जो चर्चा का विषय बनेगा। 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर हिंदू महासभा युवा सम्मेलन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कालीचरण को बुलाने जा रही है। वही कालीचरण जिसने महात्मा गांधी को लेकर अपशब्द कहे थे।  

PunjabKesari, Kalicharan, Hindu Mahasabha, Madhya Pradesh News, Kalicharan

हिंदू महासभा की तरफ से कहा गया है कि कालीचरण को जमानत मिल चुकी है। तो अब छत्तीसगढ़ में भी उनकी जमानत को लेकर हमारे प्रयास जारी हैं। अगर युवा सम्मेलन से पहले कालीचरण को जमानत मिल गई तो वे इस ग्वालियर आकर युवाओं को संबोधित करेंगे, साथ ही वे युवाओं को देश के विभाजन के बारे में भी बताएंगे, और यह भी बताएंगे की नाथुराम गोडसे ने महात्मा गांधी को क्यों मारा था।

PunjabKesari, Kalicharan, Hindu Mahasabha, Madhya Pradesh News, Kalicharan

कांग्रेस ने खड़े किए सवाल?
हिंदू महासभा के इस सम्मेलन को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि देश में बीजेपी की सहमती से ही महात्मा गांधी पर निशाना साधा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ में हुई धर्म संसद में कालीचरण ने महात्मा गांधी को देश का विभाजन करने वाला बताते हुए उनके बारे में अपशब्द कहे थे। वहीं नाथुराम गोडसे की जमकर तारीफ की थी। लेकिन अब देखना होगा कि क्या ग्वालियर में होने वाले युवा सम्मेलन से पहले कालीचरण को छत्तीसगढ़ में जमानत मिल पाती है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News