मां बनी हैवान! पत्थर पर पटककर अपने दूधमुंहे बच्चे को मार डाला, शव नर्मदा नदी में फेंका

7/20/2022 12:25:09 PM

डिंडौरी(दीपू ठाकुर): मध्य प्रदेश के डिंडौरी के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कलयुगी मां ने अपने 5 महीने के बच्चे की हत्या कर दी और शव को बाढ़ से उफनाए नर्मदा नदी में फेंक दिया। पुलिस ने करीब 20 किलोमीटर दूर केवलारी ग्राम स्थित नर्मदा तट के किनारे बच्चे के शव को बरामद कर लिया है। साथ ही हत्या के आरोप में बच्चे की मां को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



दरअसल, दो दिन पहले महिला के परिजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस में बच्चे के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रात में ही बच्चे को तलाशना शुरू कर दिया था। इसी बीच मासूम का शव घर से बीस किलोमीटर दूर केवलारी ग्राम स्थित नर्मदा तट के किनारे मिला। शॉर्ट मेडिकल रिपोर्ट में बच्चे की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से होना बताया गया है। पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।


बताया जा रहा है कि आरोपी महिला अविवाहित है और बच्चे के जन्म के बाद से ही वो उसे पसंद नहीं करती थी।  आरोपी महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। आमतौर पर देखा जाता है कि जब कुंवारी लड़की प्रेग्नेंट होती है तो या तो बच्चे को पेट में मार दिया जाता है या फिर प्रेमी या फिर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया जाता है।



लेकिन इस मामले में लड़की के परिजनों की प्रतिक्रिया कुछ और रही। उन्होंने बेटी के बच्चे को अपनाया और जन्म के बाद बच्चे को लाड प्यार से पाला। लेकिन महिला अपने बच्चे से नफरत करती थी और व चिड़चिड़ी हो गई थी। वारदात वाले दिन घर में परिवार का कोई भी सदस्य नहीं था, इसी का फायदा उठाकर उसने अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।

meena

This news is Content Writer meena