Video: कमलनाथ का बीजेपी को चैलेंज, अविश्वास प्रस्ताव लाएं शिवराज

3/16/2020 4:32:08 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी है। विधानसभा सदन की कार्यवाही 26 मार्च तक स्थगित होने के बाद जहां एक ओर कमलनाथ सरकार को 26 मार्च तक 10 दिनों का जीवनदान मिल गया है। वहीं बीजेपी ने सदन में जमकर हंगामा किया और फ्लोर टेस्ट की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। सीएम कमलनाथ ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए चैलेंज किया है कि अगर भाजपा को लगता है कि उनके पास बहुमत है तो वो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाये, उन्हें रोका किसने है। अविश्वास प्रस्ताव लाने में कैसी शर्म



कमलनाथ ने कहा कि हम अपना बहुमत साबित कर देंगे। हमने तीन बार अपना बहुमत साबित किया है और बीजेपी को अगर लगता है तो वो अविश्वास प्रस्ताव ले आये, हम बहुमत साबित करेंगे। विधानसभा सत्र 26 मार्च तक स्थगित होने के बाद सीएम कमलनाथ मीडिया से चर्चा करते हुए ये बात कही।



इससे पहले कमलनाथ लगातार कहते रहे हैं कि बीजेपी ने उनके विधायकों को बंदी बनाया है और सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। कमलनाथ ने एक बार फिर भरोसा जताया कि वो अपना बहुमत साबित करेंगे। बता दें कि इससे पहले भी सीएम कमलनाथ ने राज्यपाल से मुलाकात कर कहा था कि हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं लेकिन इससे पहले बैंगलुरु में जो विधायक हैं उन्हें वापस बुलाया जाए।



शिवराज सिंह ने कमलनाथ को बताया था रणछोड़दास
फ्लोर टेस्ट वराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ जी की सरकार अल्पमत में है, बहुमत खो चुकी है। इसलिए राज्यपाल ने सरकार को आदेश दिया था कि जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट करवाएं। लेकिन मुख्यमंत्री बच रहे हैं, इसलिए राज्यपाल के आदेश का पालन नहीं हो रहा। ये सरकार रणछोड़ दास बन गई है, इस सरकार को एक क्षण भी पद पर नहीं रहना चाहिए।

meena

This news is Edited By meena