कमलनाथ का दावा, सरकार तो कांग्रेस ही बनाएगी, 1 घंटा रुक जाइये सारी, सब क्लीयर हो जाएगा

11/10/2020 11:18:05 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को 28 सीटों पर हुए उपचुनाव का काउंटिंग जारी है। पहले राउंड की गिनती में ज्यादातर सीटें बीजेपी के खाते में आ रही है जबकि कांग्रेस पीछे चल रही है। इसी बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ का कहना है कि एक घंटे रुक जाइए, सब क्लीयर हो जाएगा। कमलनाथ के बयान से साफ झलक रहा है कि वह जीत के आश्वस्त नजर आ रहे है और उन्हें पूरा भरोसा है कि कांग्रेस सत्ता में दोबारा वापसी करेगी।

दरअसल, पहले राउंड के रुझानों में भले ही कांग्रेस पिछड़ रही है। लेकिन पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पीसीसी कार्यालय कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए मोर्चा संभाल लिया है। वे यहां लगातार बूथ कार्यकर्ताओं, विधानसभा प्रभारिया, नेताओं और विधायकों से अपडेट ले रहे है। इससे पहले उन्होंने कमला पार्क स्थित कमलेश्वर संकटमोचन हनुमान मंदिर बजरंग बली का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे सीधा पीसीसी दफ्तर पहुंचे और मीडिया के सामने जीत का दावा किया।



पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज का दिन मध्यप्रदेश और मेरे लिए बड़ा दिन है। आज झूठ और सच का फैसला होगा । गड़बड़ी का पूरा प्रयास हो रहा है, पैसों का शराब का हर तरीके से कोशिश हुई है, लेकिन मुझे चिंता नहीं है, मुझे जनता पर पूरा भरोसा है, कांग्रेस दोबारा से भारी मतों से विजयी होगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी। नाथ ने आगे कहा कि एक घंटे रुक जाइए, सब क्लीयर हो जाएगा कौन जीत रहा है और किसकी हार हो रही है।

meena

This news is meena