हनीट्रैप पर कमलनाथ की सफाई ! मैं सीएम था, मेरे पास सभी जानकारी थी, लेकिन...

5/22/2021 6:51:48 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ के पैन ड्राइव वाले बयान से सियासत गरमा गई है। जहां भाजपा ने इसे सीएम पद और गोपनीयता की संवैधानिक शपथ का खुला उल्लंघन बताकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है वहीं पूर्व सीएम ने आज उज्जैन में एक बार फिर अपने बयान को दोहराया है। उन्होंने कहा कि मैं सीएम पद पर था, मेरे पास सारी जानकारी थी लेकिन मैंने इसका मिसयूज नहीं किया।

आज पूर्व सीएम कमलनाथ उज्जैन बाबा महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जहां महाकाल मंदिर के बाहर शिखर दर्शन करने के बाद कहा कि उन्होंने देश प्रदेश को कोरोना से निजात दिलवाने के लिए आज भगवान महाकाल से प्रार्थना की है।  वहीं उन्होंने प्रदेश के हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले को लेकर एक बार फिर दोहराया कि मेरे पास पैन ड्राइव थी। मैं सीएम था लेकिन फिर भी मैंने कोई एक्शन नहीं लिया।

आपको बता दें कि गुरुवार को मीटिंग के दौरान, कांग्रेस विधायकों ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता उमंग सिंघार के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर का मुद्दा उठाया था और सरकार पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया था। बैठक के बाद कमलनाथ ने कहा था कि उनके पास अभी भी हनी ट्रैप मामले की पेन ड्राइव है, लेकिन वह सभ्य राजनीति करने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा था कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने उन्हें यह पेन ड्राइव मुहैया करवाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News