सुशांत केस पर कमलनाथ का बड़ा दावा, बोले- बिहार और MP के चुनाव की वजह से हो रही देरी

9/24/2020 5:51:53 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की जांच में हो रही देरी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कमलनाथ ने इस मामले की जांच में हो रही देरी पर केंद्र सरकार व शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। सुशांत राजपूत मामले में आ रहे नये नये मोड़ के पीछे सिर्फ और सिर्फ चुनाव हैं। चुनावों से ध्यान भटकाने के लिए इन मामलों की जांच में देरी की जा रही है।



दरअसल, मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि वे सुशांत राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बारे में नहीं जानते। उन्होंने दोनों का नाम पहले नहीं सुना क्योंकि वो ना तो पिक्चर देखते है ना हीं टीवी सीरियल। लेकिन सुशांत राजपूत मामले में आ रहे नये नये मोड़ के पीछे सिर्फ और सिर्फ चुनाव है। उनके पास काम के नाम पर दिखाने के लिए कुछ बचा नहीं है, मोदी सरकार को सिर्फ भटकाना ही आता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कभी सुशांत आत्महत्या की बात तो कभी रिया और ड्रग्स का मुद्दा चलाकर देश को गुमराह किया जा रहा है।

कमल नाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त बीजेपी पाकिस्तान ले आई थी और अब बिहार चुनाव और एमपी के उपचुनाव के मद्देनज़र चीन का मुद्दा आ गया है. ये सरकार सिर्फ़ हेड लाइन मेनेज करती है और कुछ नहीं

meena

This news is meena