ग्वालियर से दूरी पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे दखल से सिंधिया को दिक्कत होती

9/19/2020 5:21:42 PM

ग्वालियर: विधानसभा उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिवसीय ग्वालियर चंबल दौरे पर हैं। इससे पहले बीजेपी कमलनाथ की ग्वालियर से दूरी पर लगातार सवाल उठाती रही है। अब जब कमलनाथ विधानसभा उपचुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल संभाग का दौरा कर रहे हैं तो उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। कमलनाथ ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मैंने कभी ग्वालियर-चम्बल की राजनीति में दखल नहीं दिया।
PunjabKesari

ग्वालियर में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैंने कभी ग्वालियर-चम्बल के विकास और राजनीति में दखल नहीं दिया। ग्वालियर की राजनीति में पहले माधवराव और अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का ज्यादा दखल था। अगर मैं यहां आता तो उन्हें दिक्कत होती। अन्य शहरों की तुलना में ग्वालियर-चम्बल क्षेत्र का विकास नहीं हो सका, अब यहां के विकास पर मेरा फोकस है। 
PunjabKesari

आपको बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ 2 दिन के ग्वालियर दौरे पर पहुंचे हैं। शुक्रवार को मेघा रोड शो किया। शनिवार को उन्होंने ग्वालियर-चंबल संभाग के प्रमुख कार्यकर्ताओं और संभावित प्रत्याशियों से एक-एक कर बंद कमरे में मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह, लाखन सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत,विजयलक्ष्मी साधौ, पीसी शर्मा, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कावरे, सहित ग्वालियर अंचल के कई बड़े नेता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News