मीडिया की गाड़ी से टकराया कमलनाथ का काफिला, बाल बाल बचे पीसीसीचीफ

11/23/2020 1:56:01 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पीसीसीचीफ कमलनाथ की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। भोपाल के कोहेफिजा में उनकी गाड़ी की टक्कर मीडिया की गाड़ी से हो गई। हालांकि इस हादसे में कमलनाथ बाल बाल बच गए। वहीं चार से पांच गाड़ियां क्षतिग्रसत हो गई। वही स्थानीय लोगों का कहना है कि सीएम शिवराज और पूर्व सीएम का काफिला आपस में टकराया है हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने थोड़ी देर में ही सारे आरोपों को निराधार बताया और कहा कि पूर्व सीएम की गाड़ी मीडिया की गाड़ी से टकराई है न कि उनकी गाड़ी से। बता दें कि एक्सीडेंट के समय वहां सीएम शिवराज चौहान रायसेन रोड की तरफ औचक निरिक्षण के लिए पहुंचे थे। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जब शिवराज औचक निरीक्षण के दौरान वीआईपी सड़क स्थित करवला पंप हाउस निरीक्षण कर रहे थे उस वक्त कमलनाथ एयरपोर्ट से अपने बंगले जा रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में शामिल मीडिया कर्मियों की गाड़ी पूर्व सीएम कमलनाथ की गाड़ी से टकरा गई। वहीं इस हादसे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के औचक निरीक्षण पर निशाना साधते हुए कहा कि ये दिखावे की राजनीति न करे शिवराज। बैठकर अधिकारियों के साथ ले विकासकार्यों का जायजा लें।

PunjabKesari

शिवराज सिंह ने औचक निरीक्षण को लेकर कहा-
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम सेवक हैं पर एक्शन में जरूर है। चारों तरफ आप देख रहे होंगे जहां लोग गड़बड़ करते हैं। हम कार्रवाई  कर रहे हैं। जनता को सारी सुविधाओं का लाभ बिना किसी परेशानी के मिले यही गुड गवर्नेंस है। इसलिए कभी-कभी ऐसे घूम कर देखना चाहिए कि सब ठीक है या नहीं। लोक सेवा केंद्र ठीक है लोगों को 5 फोटोकॉपी के देने पड़ते थे उसमें सुधार करने के लिए बोला है। केवल भोपाल में ही नहीं अब बाकी जगह भी विकास के काम को जाकर देखूंगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान औचक निरीक्षण के दौरान कोकता बाईपास पर भी गए और इसके बाद लालघाटी में भी जायजा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News