शिवराज पर नाथ का पलटवार- उनके लिए तापमान कम हो जाए तब भी हम दोषी! PM की सुरक्षा की चूक पर कही बड़ी बात

1/6/2022 4:02:55 PM

भोपाल( इजहार हसन खान): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की मीडिया से चर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के सवाल पर बड़ा बयान सामने आया है। वहीं कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री की रक्षा, मोदी जी हो या फिर कोई और प्रधानमंत्री हो, यह बहुत महत्वपूर्ण हैं। प्रधानमंत्री की ही सुरक्षा ना हो पाए तो पूरे विश्व में देश की बदनामी होती है। इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं सीएम शिवराज के आरोपों को लेकर कहा है कि तापमान 18 डिग्री से 10 डिग्री हो जाए तब भी कांग्रेस को ही कारण माना जाएगा।

PunjabKesari

पूर्व सीएम ने कहा कि पीएम मोदी का फ्लाईओवर पर रोका गया यो रुके। इस के क्या कारण रहे, इस पर हमें जाना होगा, अंत में फ़ैसला तो SPG ही करती है। प्रधानमंत्री ने कौन सा रूट चेंज किया, कितना समय मिला, रूट चेंज के बाद व्यवस्था हो सकती है या नहीं, इस पर कदम तो एसपीजी को ही उठाना थे। सोशल मीडिया पर चल रहा है कि कुछ लोग प्रधानमंत्री ज़िंदाबाद के नारे लगा रहे थे, वो लोग कौन थे, यह लोग कैसे वहां तक पहुंचे..?

PunjabKesari

कोई भी नेता बिना व्यवस्था के प्रधानमंत्री के पास नहीं पहुंच सकता है? इस मामले में जांच हो रही है, गृह मंत्रालय और राज्य सरकार दोनों जांच कर रही है और जांच में सब बातें सामने आ जाएगी। शिवराज जी के पास तो आज कुछ कहने को नहीं है। आज यहां 18 डिग्री तापमान है, 10% तापमान भी होगा तो वो कहेंगे यह कांग्रेस के कारण है। वो तो हर मामले में दोष कांग्रेस को ही देते है… शिवराज जी व भाजपा का तो हमेशा से ही विश्वास है कि उनके कारण कुछ नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News