ये MP में हो क्या रहा है…? युवक से बेरहमी का VIDEO शेयर कर कमलनाथ ने पूछा CM से सवाल

8/28/2021 6:48:30 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): सतना, इंदौर, देवास के बाद नीमच में मारपीट का मामला सामने आने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर सवाल उठाए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने नीमच में युवक से हुई बर्बरता का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इसे अमानवीय घटना बताया और कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। राज्य की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। लोग बेखौफ कानून हाथ में ले रहे हैं। राज्य में आखिर यह हो क्या रहा है। वहीं उन्होंने ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए आवश्यक कदम उठाने की बात कही।

पूर्व सीएम ने ट्वीट में लिखा कि- अब प्रदेश के नीमच ज़िले के सिंगोली में कन्हैयालाल भील नाम के एक आदिवासी व्यक्ति के साथ बर्बरता की बेहद अमानवीय घटना सामने आयी है ? मृतक को चोरी की शंका पर बुरी तरह से पीटने के बाद उसे एक वाहन से बांधकर निर्दयता से घसीटा गया , जिससे उसकी मौत हो गयी ?

सतना, इंदौर, देवास और अब नीमच में अमानवीयता की घटनाएं…?पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल , लोग बेख़ौफ़ होकर क़ानून हाथ में ले रहे है , क़ानून का कोई डर नही ,सरकार नाम की चीज़ कही भी नज़र नही आ रही है…? मै सरकार से माँग करता हूँ कि ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने को लेकर तत्काल आवश्यक कदम उठाये , दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो , प्रदेश में क़ानून का राज स्थापित हो।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला
नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र में एक युवक को चोरी के आरोप में बेरहमी से पीटा गया। युवक को गाड़ी से बांधकर घसीटा गया। जिससे युवक की मौत हो गई। वायरल वीडियो में मृतक मारपीट करने वालों की मिन्नतें करता रहा लेकिन दंबगों ने उसकी जान ले ली। वहीं पुलिस ने मामले में आरोपियों पर हत्या सहित एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News