शिवराज सरकार पर कमलनाथ का तीखा हमला- झूठे सपने दिखाकर MP को गर्त की ओर न ले जाएं

7/24/2020 3:58:43 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने गुना जिला अस्पताल की अव्यवस्था को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही साथ सीएम शिवराज को सलाह दी है कि प्रदेश की जनता को झूठे सपने दिखाकर गर्त की ओर ले जाना बंद करें। प्रदेश के गरीब वर्ग की चिंता करे और उन्हें इलाज उपलब्ध कराएं।

 

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राज्य में विधायकों की ख़रीद - फ़रोख़्त जोरों पर हैं। खुली बोलियां लगाई जा रही है लेकिन गुना में ज़िला अस्पताल के सामने अशोक नगर निवासी एक महिला अपने ढाई साल के बच्चे के साथ अपने पति के इलाज के लिये दिन भर गुहार लगाती रही, 5 रुपये नहीं होने पर उसका इलाज का पर्चा नहीं बनाया गया और उसका इलाज नहीं किया गया और उसकी आंखों के सामने ही उसके पति ने तड़प- तड़प कर दम तोड़ दिया। यह है प्रदेश कि स्वास्थ्य सेवाएं , शिवराज सरकार में प्रदेश की स्थिति ? इसी घटना को लेकर पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

दावे बड़े- बड़े लेकिन धरातल पर स्थिति ज़ीरो। ख़ुद को मामा बताने वाले व ख़ुद को बड़ा जनसेवक बताने वाले आंख खोलकर देखे यह सच्चाई , प्रदेश वासियो को झूठे हवाई सपने दिखाना बंद करे , ज़मीन पर लौट आये , प्रदेश को वापस गर्त में ना ले जाये , प्रदेश के ग़रीब वर्ग की चिंता करे , उन्हें कम से कम इलाज तो उपलब्ध करवाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News