मंथन लंबा हो गया और अमृत बचा ही नहीं, अब तो ''शिव'' को रोज विष ही पीना पड़ेगा- कमलनाथ

7/2/2020 10:20:35 AM

भोपाल: आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के पहले मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। इससे पहले बुधवार को उनके समुद्र मंथन से अमृत निकलता है विष को शिव पी जाते हैं वाले बयान को लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। इस पर कांग्रेस नेताओं ने चुटकियां लेना शुरु कर दिया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कि मंथन इतना लंबा हो गया है कि अमृत बचा ही नहीं, सिर्फ विष ही विष निकला है। उन्‍होंने कहा है कि बीजेपी को रोज मंथन करना पड़ेगा, बल्कि मंथन से निकले विष को भी रोजाना पीना पड़ेगा। बीजेपी अब अमृत के लिए तरसना होगा। इस विष का परिणाम तो अब हर हाल में भोगना ही पडे़गा।


वहीं पूर्व मंत्री और कांग्रेसी नेता सज्जन सिंह वर्मा ने शिवराज सिंह चौहान ने शिव तो विष पीते हैं वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का मंथन चले जा रहा है, कौन कितना “अमृत” पिएगा यह तो आज पता चल ही जायेगा, लेकिन मंथन से जो “विष” निकलेगा उसे भोली भाली जनता को ही पीना होगा। ऐसा तब होता है जब लोकतंत्र की हत्या कर
ख़रीद फ़रोख़्त से सरकार बनती है।



आपको बता दें कि बुधवार को किल कोरोना अभियान के लॉचिंग के बाद मीडिया के सामने सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रिमंडल में नेताओं को जगह दिए जाने के सवाल को लेकर कहा- समुद्र मंथन से अमृत निकलता है विष को शिव पी जाते हैं। 

 

meena

This news is Edited By meena