कृषि कानूनों के खिलाफ ट्रैक्टर पर कमलनाथ, बोले- सरकार अपनी जिद छोड़े, नहीं तो नजीते भुगतने पड़ेगे

1/15/2021 3:39:34 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ आज मध्य प्रदेश कांग्रेस राज्य भर में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी छिंदवाड़ा में ट्रैक्टर रैली निकालकर हुंकार भरी। इस ट्रैक्टर रैली में भारी मात्रा में किसान एवं जन समुदाय मौजूद रहा। मंच में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री सुनील केदार, टिमनी विधायक जिले के सातों सीट के कांग्रेस विधायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं जिले के कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

PunjabKesari

पूर्व सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के चौराई में ट्रैक्टर पर बैठकर किसान आंदोलन की शुरुआत की। पूर्व सीएम कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ पांच दिवसीय छिंदवाड़ा दिवसीय दौरे पहुंचे है।

PunjabKesari

इस दौरान कमलनाथ ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि यह पूरी तरह से किसानों के विरोध में है। उन्होंने कहा कि कृषि क्षेत्र के निजीकरण से किसान पूरी तरह खत्म हो जाएंगे। कमलनाथ ने कहा कि कृषि कानून में कई खामियां हैं।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों का पूरी तरह समर्थन करती है। तीनों कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने अपनी जिद नहीं छोड़ी तो उसे इसके नतीजे भुगतने होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News