कमलनाथ बोले- BJP ने खरीद फरोख्त कर MP का नाम खराब कर दिया, लेकिन मैं सौदेबाजी नहीं करुंगा

10/26/2020 4:34:01 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले दमोह से पार्टी विधायक राहुल लोधी ने इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर ली। इसे लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें भी बीजेपी विधायकों के फोन आ रहे हैं। लेकिन हम सौदेबाजी की राजनीति में विश्वास नहीं रखते। 


दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के इस्तीफे के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, भाजपा को स्पष्ट लग रहा है कि इस चुनाव के क्या परिणाम आने वाले हैं। 10 नवंबर का इतना डर लग रहा है कि वे फिर से बाजार में चल पड़े हैं कि जो मिल जाए उसे खरीद लो। मुझे कई विधायकों के फोन आए हैं कि भाजपा उनको फोन कर रही है और ऑफर दे रही है। 



उन्होंने कहा, मार्च महीने में मैंने सौदेबाजी की राजनीति से इनकार कर दिया था। सौदेबाजी की राजनीति मैं भी कर सकता था। उपचुनाव निष्पक्षता से हो इसके लिए मैंने चुनाव आयोग को आज पत्र लिखा है। वहीं  MP पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश पुलिस खुले तौर पर BJP प्रत्याशियों के लिए कर रही काम’ है।
 

meena

This news is meena