कमलनाथ बोले- शिवराज रोज बोलते हैं 3 झूठ, करेंगे 2 हजार का फायदा और बताएंगे 20 लाख

9/24/2020 6:23:16 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। एक तरफ शिवराज सिंह चौहान लगातार किसान कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी और कमलनाथ ने भी शिवराज सिंह को झूठा करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि 15 साल झूठ बोलने के बाद शिवराज जी ने सबक ले लिया होगा, जब 2018 चुनाव में प्रदेश की जनता ने उन्हें घर बैठाया परन्तु वे बाज नहीं आने वाले है और रोज़ 3 झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि हमने गरीबों की संबल योजना बंद नहीं की बल्कि इसमें जुड़े फर्जी लोगों को हटाया था।



कमलनाथ ने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान करेंगे 2 हजार लोगों का फायदा और कहेंगे की हमने 20 लाख लोगों का फायदा कर दिया। ये झूठ की राजनीति बहुत हो गई। आने वाले उपचुनाव में मध्य प्रदेश की जनता सच्चाई का साथ देगी, मतदाता बहुत समझदार हैं। 



आपको बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को कहा था कि विधानसभा में मध्य प्रदेश सरकार ने स्वीकार किया है कि किसान कर्जमाफी योजना के तहत कांग्रेस के नेतृत्व वाली पिछली सरकार से 26.95 लाख किसानों को लाभ हुआ है। कमलनाथ ने इसी को आधार बनाकर अब सत्तारुढ़ भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे 'झूठ' का पर्दाफ़ाश होने की बात कही है।

meena

This news is meena