कमलनाथ बोले- न दिल्ली जाऊंगा, ना आराम करूंगा

1/7/2021 3:08:44 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसीचीफ कमलनाथ ने राजनीति से सन्यास लेने की अटकलों पर विराम लगाते हुए स्पष्ट कर दिया है कि वे न तो आराम करने वाले हैं और न ही दिल्ली जा रहे हैं। भोपाल में गुरुवार को प्रेस कांन्फेंस में पूर्व सीएम ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश नहीं छोड़ने वाला हूं। पद पाने के लिए कोई आवेदन नहीं दिया है। बता दें कि इससे पहले उन्होंने राजनीति से आराम लेने की बात कही था, जिसे उनके राजनीतिक संन्यास से जोड़कर देखा जा रहा था।

PunjabKesari

पूर्व कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि वह दिल्ली नहीं जा रहे हैं और न ही आराम कर रहे हैं। पार्टी हाईकमान जो भी फैसला करेगी, वह मुझे मंजूर है। मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। मैं आराम नहीं करूंगा। मैंने कभी किसी पद के लिए आवेदन नहीं किया था। पार्टी का नेतृत्व जो भी निर्णय लेगी और वो मेरे लिए स्वीकार्य होगा, लेकिन मैं मध्य प्रदेश में ही रहूंगा।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं और नेता प्रतिपक्ष भी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद सीएम के पद से हाथ धोने के बाद उपचुनाव में एक बार फिर से करारी हार का सामना करना पड़ा। चारों तरफ से घिरने के बाद कमलनाथ बैकफुट पर आ गए और उन पर एक पद छोड़ने का दबाव बनाया गया। इसी बीच बीते दिनों कमलनाथ ने अपने गढ़ छिंदवाड़ा में समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अब आराम करना चाहते हैं। उनके इस बयान के राजनीति छोड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News