बाबा महाकाल के दर्शन के बाद बोले कमलनाथ, सौदे की सरकार ज्यादा दिन नहीं टिकेगी

7/7/2020 3:41:39 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की सियासत में बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही। हाल ही में लगातार वार-पलटवार का दौर चल रहा है। वहीं 24 विधानसभा सीटों के उपचुनावों की तैयारी भी जोरो पर है। भले ही उपचुनावों की तारीखों का एलान अभी ना हुआ हो, लेकिन कांग्रेस की तरफ से चुनावी अभियान की शुरुआत हो चुकी है।

कमलनाथ ने किए महाकाल के दर्शन

आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए पुहंचे। दर्शन करने के बाद उन्होने कहा कि चुनाव शंखनाद तो चलता रहता है, मैं महाकाल से आशीर्वाद लेने आया हूं। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि शिवराज सरकार सौदे से बनी है, सौदेबाजी का ही मंत्रीमंडल है, और सौदेबाजी के बाद ही विभाग मिलेंगे। साथ ही उन्होने कहा कि महाकाल का आशीर्वाद हम सबको मिले, ताकि प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रहे। आपको याद दिला दें कि विधानसभा चुनाव 2018 में भी कमलनाथ ने बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद पार्टी का प्रचार अभियान शुरू किया था।

Kamal Nath, Baba Mahakal, government of the deal will not last long, bjp, congress, Madhya pradesh politics, PunjabKesari

बदनावर से होगा प्रचार का आगाज

अभी तक उप-चुनावों की तारीखों का ऐलान नहीं है। लेकिन बीजेपी और कांग्रेस ने अभी से उप-चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। कमलनाथ महाकाल दर्शन करने के बाद चुनाव अभियान की शुरूआत कर रहे हैं। कांग्रेस का पहला चुनाव प्रचार धार की बदनावर सीट पर होगा। कमलनाथ धार के बदनावर में पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर, चुनाव के लिए रणनीति तैयार करेंगे।   

कमलनाथ पर शिवराज की चुटकी

वहीं वार-पलटवार के दौर में शिवराज कैसे पीछे रहते। कमलनाथ औऱ कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए शिवराज ने कहाकि कांग्रेस को जो करना है करे, लेकिन भगवानके आशीर्वाद के साथ साथ जनता का आशीर्वाद भी जरुरी होता है, जो काम करेगा उसे आशीर्वाद मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News